25 जून 2011

संदीप पर हमले से पत्रकार भी आक्रोशित


नई दिल्ली 25 जून
जर्नलिस्ट्स फॉर सिविल सोसाईटी (जेयूसीएस) आइसा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष संदीप सिंह पर कांग्रेसी गुंडों द्वारा हमले की तीखी निंदा करता है.संदीप सिंह रांची में कपिल सिब्बल की प्रेस कांफ्रेंस में समकालीन जनमत पत्रिका की तरफ से मौजूद थे। संदीप जनमत के लिए लिखते रहे हैं। उन पर किया गया हमला पूरे पत्रकार बिरादरी पर हमला है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। कांग्रेस के गुंडों की इस कार्रवाई के खिलाफ न केवल छात्र-नौजवान में आक्रोश है, बल्कि पत्रकार संगठन भी आक्रोशित हैं।
संगठन की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि एक केन्द्रीय मंत्री की मौजूदी में उन्हीं के पार्टी के गुंडों द्वारा छात्रों की निर्मम पिटाई ने सरकार की रवैये को स्पष्ट कर दिया है। देश को पहले पहल आपातकाल में ढकलने वाली कांग्रेस के नेता सत्ता में रहते हुए आज भी उसी दौर में जी रहे हैं। आपातकाल से ठीक एक दिन पहले संदीप सिंह और अन्य छात्रनेताओं पर किया गया हमला सरकार के गैरलोकतांत्रिक रवैये को दर्शता है।
संगठन ने छात्र और पत्रकार पर हमला करने वाले कांग्रेसी गुंडों को शीघ्र गिरफ्तार करने और केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल से इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की मांग की है।

द्वारा
विजय प्रताप / शाह आलम
09696685616

1 टिप्पणी:

Anupam Singh ने कहा…

Aise krity parinaam hain congress jaise sangathano ko absolute power milna. Sandeep par hamle ki main bharsak ninda karta hun. Jis din ye ghatna ghati main Ranchi mein hi tha aur afsos hai ki mauka-e-vaardaad par congressi gundo ko seedha karne ke liye maujood nahi tha.

अपना समय